दुःखद : भिटौरा विकासखण्ड के प्राथमिक विद्यालय पूरेसिक्का में तैनात शिक्षिका नीलम की बेटी सहित ट्रक से कुचलकर मौत :  पति के पास जा रही शिक्षिका की बेटी सहित मौत : फतेहपुर
----------------------------------------------------
हुसेनगंज। छात्रों का परीक्षाफल वितरित करने के बाद स्कूल बन्द करके अपनी स्कूटी से अपने दोनो बच्चो को लेकर अपने पति के पास जगदीशपुर रायबरेली जा रही शिक्षिका को रायबरेली जनपद में किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से बेटी सहित शिक्षिका की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक भिटौरा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय पूरेसिक्का में कार्यवाहक प्रधानाध्यापक के रूप में कार्यरत नीलम सिंह जो कि सिविल लाइन फतेहपुर से रहकर स्कूल पढ़ाने आती जाती थी,आज विद्यालय जाकर छात्रों को परीक्षाफल वितरित किया,चार दिन का अवकाश होने के कारण अपनी स्कूटी से 5 साल के बेटे अथर्व व 7 साल की बेटी आंशिक को लेकर पति विमल कुमार के पास जा रही थी,पति रायबरेली जिले के जगदीशपुर के भेल इकाई में इंजीनियर पद पर कई वर्षों से कार्यरत है।


जैसे ही डलमऊ के आगे शिक्षिका पहुँची किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से शिक्षिका और बेटी अंशिका की दर्दनाक मौत हो गई,बेटा अथर्व गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती है।
जैसे ही शिक्षिका के मौत की खबर भिटौरा के अध्यापकों को लगी ,शोक की लहर दौड़ पड़ी।प्राथमिक शिक्षक संघ भिटौरा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जगदीश कुमार यादव ने कहा कि शिक्षिका की असमय मौत से सभी शिक्षकों को बड़ा दुख है,इस दुख की घड़ी में सभी लोग उनके परिवार के साथ है।

 
Top