बीएड व टीईटी अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज कराकर भाजपा में जाहिर किया अपना मूल चरित्र, - विपक्ष,केंद्र व राज्य सरकार बेरोजगार युवाओं का लगातार कर रही उत्पीड़न - कांग्रेस,

लखनऊ : बीएड व टीईटी अभ्यर्थियों पर मंगलवार को पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने से क्षुब्ध विपक्ष ने सरकार को घेरते हुए सड़क से सदन तक संघर्ष में साथ रहने का एलान किया। कांग्रेस प्रवक्ता अरुण कुमार सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार लगातार युवाओं और बेरोजगारों का उत्पीड़न करने में जुटी है। गत लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की घोषणा को महज जुमलेबाजी बताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की नादिरशाही का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी। युवाओं के बल पर सत्तासीन होने वाली भाजपा अब सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकारी खो चुकी है। सिंह ने कैराना लोकसभा चुनाव में 73 बूथों पर पुनर्मतदान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था को ध्वस्त करने की कोशिश में लगी है।
विधानपरिषद में दल नेता दीपक सिंह ने आरोप लगाया कि युवाओं पर बर्बरता से लाठियां बरसा कर भाजपा ने अपना मूल चरित्र जाहिर कर दिया है।

 
Top