Shikshamitra Heart attack समायोजन रद्द होने पर हार्ट अटैक से शिक्षामित्र की मौत - primary ka master | basic shiksha news | updatemarts | uptet news | basic shiksha parishad
  • primary ka master basic shiksha news :

    Friday, 18 May 2018

    Shikshamitra Heart attack समायोजन रद्द होने पर हार्ट अटैक से शिक्षामित्र की मौत

    Shikshamitra Heart attack समायोजन रद्द होने पर हार्ट अटैक से शिक्षामित्र की मौत


    संवादसूत्र, बाराबंकी : दो साल पहले शिक्षक पद से समायोजन रद किए जाने के बाद ह्रदयाघात पीड़ित शिक्षामित्र सुशील कुमार वर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई। सुशील की मौत के बाद उसके परिवार में कमाने वाला कोई नहीं बचा है। गुरुवार को सैकड़ों शिक्षामित्र सुशील के अंतिम संस्कार में पहुंचे।
    सिद्धौर ब्लॉक के ग्राम डेढ़हापट्टी निवासी शिक्षामित्र सुशील कुमार वर्मा (35) का शिक्षक पद पर समायोजन हैदरगढ़ ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय चिरैया में हुआ था। *राजकुमार यादव माल लखनऊ* पत्नी विमला देवी के मुताबिक समायोजन रद होने के बाद ह्रदयाघात हुआ था। इसके बाद से निरंतर दवाईयां चल रही थीं। आर्थिक तंगी के चलते उचित इलाज भी नहीं हो पा रहा था। बुधवार की शाम को सीने में दर्द होने के बाद लखनऊ के एक चिकित्सालय ले जाया गया जहां इलाज दौरान उनकी मौत हो गई। सुशील की मौत से उसकी दो पुत्रियां व एक पुत्र भी बहुत ही परेशान दिखे। शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष विनोद वर्मा जब पहुंचे तो बच्चे उन्हें देखकर बिलख पड़े। बच्चों का रोना देख हर किसी की आंखें नम हो गईं।