समायोजन व स्थानान्तरण लेटेस्ट न्यूज,बेसिक शिक्षा ट्रांसफर समायोजन की ताजाखबरें,परिषदीय स्कूलों में समायोजन व स्थानांतरण शासनादेश आदेश शीघ्र, वीडियो कांफ्रेंसिंग में बेसिक शिक्षा के विशेष सचिव व निदेशक ने दी जानकारी

फर्रुखाबाद : बेसिक शिक्षा के विशेष सचिव व निदेशक ने शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग से विभागीय योजनाओं की समीक्षा की। जिले में छात्रों के आधार पंजीकरण व पाठ्य पुस्तकों की आपूर्ति के संबंध में बीएसए से जानकारी ली। विशेष सचिव ने हिदायत दी कि बिना मान्यता स्कूल चलते पाए जाने पर बेसिक शिक्षा अधिकारी व खंड शिक्षा अधिकारी जिम्मेदार होंगे।
जिला सूचना विज्ञान केंद्र में प्रभारी बीएसए बेगीश गोयल से विशेष सचिव व निदेशक ने जिले में बेसिक शिक्षा के कार्यक्रमों की जानकारी ली। जनपद में अनुदानित जूनियर हाईस्कूलों व मान्यता प्राप्त विद्यालयों में छात्र आधार पंजीकरण शून्य पाया गया।

समायोजन व स्थानांतरण शासनादेश शीघ्र : प्रभारी बीएसए ने बताया कि अंतरजनपदीय तबादले के कारण कुछ विद्यालय अध्यापक विहीन हो गए हैं। वीडियो कांफ्रेंसिंग में बताया गया कि जनपद के अंदर समायोजन व स्थानांतरण के लिए शीघ्र ही शासनादेश आएगा।

 
Top