पुरानी पेंशन बहाली हेतु महाहड़ताल 25 से 27 अक्टूबर 2018 के बारे में जाने ये जरूरी बातें - primary ka master | basic shiksha news | updatemarts | uptet news | basic shiksha parishad
  • basic shiksha news updatemarts :

    Tuesday, 23 October 2018

    पुरानी पेंशन बहाली हेतु महाहड़ताल 25 से 27 अक्टूबर 2018 के बारे में जाने ये जरूरी बातें

    पुरानी पेंशन बहाली हेतु महाहड़ताल 25 से 27 अक्टूबर 2018 के बारे में  जाने ये जरूरी बातें




    सम्मानित साथियों ।
    सादर प्रणाम ।
    हड़ताल के संबंध में निम्न बातो पर ध्यान दें:
    1-हड़ताल पर रहने की सूचना कोई भी क्रांतिकारी साथी व्यक्तिगत तौर पर लिखित रूप में नही देगा ,यदि कोई पूछता है तो बतायेंगे कि जनपदीय नेतृत्व द्वारा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी जौनपुर  को हड़ताल पर रहने संबंधी जानकारी दी गई है 2-हड़ताल के दिनों में कोई भी साथी किसी अधिकारी का न तो फोन उठायेगा और न किसी प्रकार के निर्देशों का पालन करेगा ।
    3-किसी भी दशा में MDM की सूचना शून्य ही जानी चाहिये ।
    4-विद्यालय की चाभी प्रधानाध्यापक/प्रभारी प्रधानाध्यापक के पास रहती है इसलिए25,26व27ऑक्टोबर को विद्यालय किसी भी दशा में खुलने नही चाहिये ।
    5-प्रत्येक ब्लॉकों से हड़ताल की निगरानी समिति 9से 11 बजे तक विद्यालयो का भ्रमण करके यह सुनिश्चित करेगी कि हड़ताल में कितने विद्यालय बंद है ।
    जो साथी हड़ताल में सहयोग नही कर रहा है और विद्यालय खोल कर बैठा है ऐसे लोगो की फोटो खींचकर ब्लॉक अध्यक्ष/जिला अध्यक्ष को भेजी जाय तथा फ़ेसबुक व्हाट्सएप पर वायरल किया जाय ।
    6-प्रातः11बजे तक सदर तहसील को छोड़कर क्योकि सदर तहसील के शिक्षक सदर तहसील पर आएंगे सभी, शिक्षक ब्लॉक मुख्यालय पर एकत्रित होकर एक रजिस्टर पर हस्ताक्षर करेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे ।
    यह रजिस्टर ब्लॉक अध्यक्ष/मंत्री अपने पास रखेंगे तथा रजिस्टर को सार्वजनिक नही करेंगे ।
    7-सभी शिक्षक शिक्षिकायें जिनके पास बाइक /स्कूटी है ,दिनांक 24 ओकटुबर को प्रातः 11 बजे जौनपुर जंक्शन(भंडारी स्टेशन) पहुचेंगे । जहा से कलेक्ट्रेट के लिए जनजागरण हेतु जुलूस निकाला जाएगा ।

    8-जनपद के समस्त क्रांतिकारी शिक्षक /शिक्षिकायें 27 ओक्टोबर को प्रातः 11 बजे बी0आर0पी0इंटर कालेज के ग्राउंड में इकट्ठा होंगे । जहा से जुलूस निकालकर जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन सौंपा जाएगा ।
    9-पूरे हड़ताल के दौरान हमको अपने स्नायुतंत्र पर नियंत्रण रखते हुए किसी से बिना उलझे, बिना किसी वाद विवाद के सारे कार्य करने है ।
             सादर ।
        कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच जौनपुर।