पुरानी पेंशन बहाली की हुई घोषणा । दिल्ली में पुरानी पेंशन लागू, रामलीला मैदान में अटेवा की हुई ऐतिहासिक जीत । - primary ka master | basic shiksha news | updatemarts | uptet news | basic shiksha parishad
  • basic shiksha news updatemarts :

    Tuesday, 27 November 2018

    पुरानी पेंशन बहाली की हुई घोषणा । दिल्ली में पुरानी पेंशन लागू, रामलीला मैदान में अटेवा की हुई ऐतिहासिक जीत ।

    *पुरानी पेंशन बहाली की हुई घोषणा । दिल्ली में पुरानी पेंशन लागू, रामलीला मैदान में अटेवा की हुई ऐतिहासिक जीत ।*



    *📡ATEWA purani pension bahali bsn LIVE Updates*

    ● केजरीवाल ने की पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा
    ● विशेष सत्र बुलाकर पुरानी पेंशन बहाली के प्रस्ताव होगा पारित ।
    ● उन्होंने साफ कहा कि न्यू पेंशन स्कीम सरकारी कर्मचारियों के लिए एक छलावा है । कर्मचारियों के साथ अन्याय है ।

    bsn Live रामलीला मैदान (नई दिल्ली) । अटेवा के बैनर तले पुरानी पेंशन बहाली के लिए देश भर से आये कर्मचारियों को दिल्ली सरकार ने बड़ी राहत दी है । रामलीला मैदान में आम आदमी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल ने सभा को सम्बोधित करते हुए पुरानी पेंशन की घोषणा की ।

    उन्होंने कहा आज से शुरू हो रहे विशेष सत्र में पुरानी पेंशन बहाली के प्रस्ताव को पारित कर दिल्ली के कर्मचारियों की पुरानी पेंशन की सौगात देंगे ।

    सीएम केजरीवाल की इस ऐतिहासिक घोषणा के अब देखना यह है कि क्या दिल्ली की तरह यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन की सौगात देंगे ?

    हालांकि आम आदमी पार्टी सुप्रीमो ने यह जरूर कहा कि  वह अपने जान पहचान के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पुरानी पेंशन बहाली के अनुरोध करेंगे ।

    दिल्ली सीएम श्री केजरीवाल ने  पुरानी पेंशन बहाली में एक छोटा भाई के रूप में कन्धा दे कन्धा मिलाकर सहयोग देने की बात कही । मुख्यमंत्री होने जितना उनके बस में है वह पूरा सहयोग करेंगे । जो बस नही है वह आप सभी के साथ मिलकर कराएंगे ।

    आप सुप्रीमो ने साफ शब्दों में पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि कर्मचारियों को दुखी कर राष्ट्र निर्माण कभी नही हो सकता है । अगर तीन महीने के अंदर कर्मचारियों की बात नही मानी गयी तो 2019 में कयामत आने वाली है ।

    कुछ भी हो दिल्ली सरकार की घोषणा के बाद पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन का अटेवा ने एक बड़ा पड़ाव पार किया है ।

    यह घोषणा उन संगठनों के लिए करारा जवाब है जो ये कहते थे कि पुरानी पेंशन एक गड़ा मुर्दा है यह कभी जिंदा नही होगा ।

    🌐 Special Keywords : ops,purani pension, atewa,nmops,ramleela maidan,primary ka master, basic shiksha news,purani pension bahali latest news,aam aadmi parti latest news,arvind kejriwal,ramleela ground latest news,atewa ramleela maidan protest latest updates,

    🌐 दिल्ली मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा का लाइव वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

    🌐 https://youtu.be/bdtQwlYiiLs