police bharti result latest news 31 मई को आएगा सिपाही भर्ती का रिजल्ट, 58373 पदों पर होगीं यह भर्तियां - प्राइमरी का मास्टर - UPTET | Primary Ka Master | Basic Shiksha News | Shiksha Mitra News
  • primary ka master

    LATEST PRIMARY KA MASTER - BASIC SHIKSHA NEWS TODAY


    Thursday, 14 March 2019

    police bharti result latest news 31 मई को आएगा सिपाही भर्ती का रिजल्ट, 58373 पदों पर होगीं यह भर्तियां

    police bharti result latest news 31 मई को आएगा सिपाही भर्ती का रिजल्ट, 58373 पदों पर होगीं यह भर्तियां

    केंद्रीय सुरक्षा बलों में सिपाहियों की भर्ती के लिए हुई कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की सिपाही भर्ती परीक्षा 2018 का परिणाम 31 मई को घोषित किया जाएगा। इस आशय की सूचना आयोग की वेबसाइट पर जारी की गई है।.

    सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स (सीएपीएफ) के अंतर्गत आने वाले सीआरपीएफ, सीआईएसएफ, एसएसबी आदि सुरक्षा बलों में सिपाहियों तथा असम राइफल्स में राइफलमैन के लिए परीक्षा 11 फरवरी से 11 मार्च के बीच हुई थी। इसके तहत 58373 पदों पर भर्ती की जानी है। देशभर के 5220335 अभ्यर्थियों ने इसके लिए आवेदन किया था। इनमें से 3041284 परीक्षा में शामिल हुए थे। .

    लाउदर रोड स्थित एसएससी मध्य क्षेत्र दफ्तर के अंतर्गत आने वाले यूपी और बिहार के 1478730 परीक्षार्थियों को इसमें शामिल होना था। इनमें से 918717 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी।.
    primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet



    PRIMARY KA MANSTER WEELKY TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER MONTHLY TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER NOTICE

    नोट:-इस वेबसाइट / ब्लॉग की सभी खबरें google search व social media से लीं गयीं हैं । हम पाठकों तक सटीक व विश्वसनीय सूचना/आदेश पहुँचाने की पूरी कोशिश करते हैं । पाठकों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध है कि किसी भी ख़बर/आदेश का प्रयोग करने से पहले स्वयं उसकी वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें । इसमें वेबसाइट पब्लिशर की कोई जिम्मेदारी नहीं है । पाठक ख़बरों/आदेशों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा ।