69000 भर्ती मामले सरकार भी पहुँची डबल बेंच में - बीएड लीगल टीम ने दी जानकारी - Primary Ka Master || UPTET, Basic Shiksha News, TET, UPTET News
  • primary ka master

    PRIMARY KA MASTER- UPTET, BASIC SHIKSHA NEWS, UPTET NEWS LATEST NEWS


    Thursday, 23 May 2019

    69000 भर्ती मामले सरकार भी पहुँची डबल बेंच में - बीएड लीगल टीम ने दी जानकारी

    69000 भर्ती मामले सरकार भी पहुँची डबल बेंच में - बीएड लीगल टीम ने दी जानकारी

    संघर्ष के साथियो नमस्कार
    साथियो सरकार भी डबल बेन्च में अपनी स्पेशल अपील के साथ पहुँच गयी है यह हमारे लिए ख़ुसी की बात है क्योंकि अब सरकार भी हम लोगों के साथ मे लड़ेगी।।
    दोस्तों आज की तैयारी के लिए हमारा एडवोकेट पैनल पुराना ही रहेगा जिसमे सीनियर अधिवक्ता प्रशान्त चन्द्रा,सीनियर अधिवक्ता जयदीप नारायण माथुर ,गौरव मल्होत्रा, मेहा रश्मि,ईशिता यदु,दीपक सिंह जी उपलब्ध रहेंगे।।




    दोस्तो आज की पूरी तैयारी हो गयी है सभी सीनियर अधिवक्ता की ब्रीफिंग हो गयी है।।हमलोगों ने यह निश्चय किया है कि आज हमारे सीनियर अधिवक्ता प्रशान्त चन्द्रा दोनों कोर्ट चीफ जस्टिस की बेंच में 60-65 कट ऑफ प्रकरण पर और कोर्ट नंबर 5 में होने वाली बीएड के खिलाफ होने वाली सुनवाई में भी रहेंगे क्योंकि हम लोग को दुश्मन को कभी भी कमजोर नही समझना चाहिए।।इस केस की फंडिंग सिक्षासत्रुओ ने की है उसमें बीटीसी को मोहरा बनाया गया है।।
    दोस्तों 2015 के बाद दुश्मन फिर सामने है और अबकी बार इनका जड़ से साफ होने का वक़्त भी आ गया है और उधर माननीय चंद्रचूड़ साहब भी अबकी बार गड़ासा लिए सुप्रीम कोर्ट में तैयार बैठे हुए हैं।।
    दोस्तों आज  का दिन आपलोगो के लिए शुभ हो।।
    हारा वही जो लड़ा नही।
    फैल हुआ वही जो पढ़ा नही।।
    धन्यवाद
    बीएड लीगल टीम लखनऊ