हरदोई - बेहद शर्मनाक दो बीईओ के बीच जूतमपैजार,दोनों बीईओ भेजे गए जेल - प्राइमरी का मास्टर - UPTET | Primary Ka Master | Basic Shiksha News | Shiksha Mitra News
  • primary ka master

    LATEST PRIMARY KA MASTER - BASIC SHIKSHA NEWS TODAY


    Sunday, 12 May 2019

    हरदोई - बेहद शर्मनाक दो बीईओ के बीच जूतमपैजार,दोनों बीईओ भेजे गए जेल

    हरदोई - बेहद शर्मनाक दो बीईओ के बीच जूतमपैजार,दोनों बीईओ भेजे गए जेल

    हरदोई | शिक्षकों को शांति व समझदारी का पाठ पढ़ाने वाले दो खण्ड शिक्षा अधिकारियों की आपसी रंजिश इतनी बढ़ गयी । कि वह एक दूसरे पर जूतों की बौछार कर बैठे वो भी ताबड़तोड़ ।
    मामला यह हरदोई जिले का है । 

    हुआ ये शनिवार को बीएसए हेमंत राव ने बच्चों की नामांकन की स्थिति को लेकर एक बैठक बुलाई । और बेसिक स्कूलों में नामांकन की वर्तमान स्थिति को लेकर बीईओ को जवाब देना था । जवाब जिसे देना था वह थे मल्लावा के बीईओ सुशील का कनौजिया व बिलग्राम के बीईओ राकेश पांडेय ।

    तो बस इसी जवाब को लेकर दोनों में कहा सुनी हुई और देखते ही देखते हो गया जूताकांड ।

    इस जूताकांड ने हरदोई जिले में अपना इतिहास तो बना लिया ।पर शिक्षा जगत में नैतिकता के इतिहास को कितना पाताल में पहुंचा दिया । इसका अंदाजा किसी को नही है । बहरहाल बीएसए की रिपोर्ट पर दोनों बीईओ को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । फिलहाल दोनों साहब जेल की हवा खा रहे हैं । एक बात और इस मामले से जिलाधिकारी हरदोई बड़े खफा है । दोनों अधिकारियों पर कड़ी कार्यवाही होगी इतना तो तय है । - education live news
    Image credit - amar ujala

    PRIMARY KA MANSTER WEELKY TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER MONTHLY TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER NOTICE

    नोट:-इस वेबसाइट / ब्लॉग की सभी खबरें google search व social media से लीं गयीं हैं । हम पाठकों तक सटीक व विश्वसनीय सूचना/आदेश पहुँचाने की पूरी कोशिश करते हैं । पाठकों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध है कि किसी भी ख़बर/आदेश का प्रयोग करने से पहले स्वयं उसकी वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें । इसमें वेबसाइट पब्लिशर की कोई जिम्मेदारी नहीं है । पाठक ख़बरों/आदेशों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा ।