UPPSC Results एक माह बाद भी जारी नहीं हुए पीसीएस 2018 (प्री) के प्राप्तांक, 30 मार्च को वेबसाइट पर कर दिया गया था जारी - प्राइमरी का मास्टर - UPTET | Primary Ka Master | Basic Shiksha News | Shiksha Mitra News
  • primary ka master

    LATEST PRIMARY KA MASTER - BASIC SHIKSHA NEWS TODAY


    Monday, 6 May 2019

    UPPSC Results एक माह बाद भी जारी नहीं हुए पीसीएस 2018 (प्री) के प्राप्तांक, 30 मार्च को वेबसाइट पर कर दिया गया था जारी

    UPPSC Results एक माह बाद भी जारी नहीं हुए पीसीएस 2018 (प्री) के प्राप्तांक, 30 मार्च को वेबसाइट पर कर दिया गया था जारी

    प्रयागराज : पीसीएस 2018 की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम आए एक माह से अधिक हो चुके हैं लेकिन, कटऑफ के अनुसार अभ्यर्थियों के प्राप्तांक अभी उप्र लोकसेवा आयोग (यूपीपीएससी) से जारी नहीं हो सके हैं। इससे जो अभ्यर्थी परीक्षा में अनुत्तीर्ण हुए उन्हें यह जानकारी नहीं हो पा रही है कि कितने अंक से वे पिछड़ गए। यूपीपीएससी ने पीसीएस 2018 की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम 30 मार्च को वेबसाइट पर जारी कर दिया था। इसमें सचिव की ओर से यह कहा गया था कि अभ्यर्थियों के प्राप्तांक / कटऑफ अंक की सूचना वेबसाइट पर शीघ्र ही उपलब्ध कराई जाएगी। इसे एक माह से अधिक दिन हो चुके हैं। लेकिन, यूपीपीएससी की तरफ से अभी तक यह कदम नहीं उठाया गया है। परीक्षा में तीन लाख 98 हजार 630 अभ्यर्थी शामिल हुए थे। इनमें पास और फेल अभ्यर्थियों को अभी तक उनके प्राप्तांक की जानकारी नहीं हुई है। जो अभ्यर्थी उत्तीर्ण हैं लेकिन, अलग-अलग वर्ग में चयनित हैं उन्हें भी अपनी मार्कशीट देखने की आवश्यकता है तथा जो सफल नहीं हो सके वो यह देखना चाहते हैं कि कितने अंक से उनका परिणाम रुक गया। इस पर कई अभ्यर्थियों की ओर से जल्द ही यूपीपीएससी पहुंचकर ज्ञापन देने की तैयारी की जा रही है।




    PRIMARY KA MANSTER WEELKY TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER MONTHLY TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER NOTICE

    नोट:-इस वेबसाइट / ब्लॉग की सभी खबरें google search व social media से लीं गयीं हैं । हम पाठकों तक सटीक व विश्वसनीय सूचना/आदेश पहुँचाने की पूरी कोशिश करते हैं । पाठकों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध है कि किसी भी ख़बर/आदेश का प्रयोग करने से पहले स्वयं उसकी वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें । इसमें वेबसाइट पब्लिशर की कोई जिम्मेदारी नहीं है । पाठक ख़बरों/आदेशों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा ।