69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा-ए-कटऑफ लीगल अपडेट 4 जून 2019,वार्ता के आधार पर - Primary Ka Master || UPTET, Basic Shiksha News, TET, UPTET News
  • primary ka master

    LATEST PRIMARY KA MASTER - BASIC SHIKSHA NEWS TODAY


    Wednesday, 5 June 2019

    69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा-ए-कटऑफ लीगल अपडेट 4 जून 2019,वार्ता के आधार पर

    69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा-ए-कटऑफ लीगल अपडेट 4 जून 2019,वार्ता के आधार पर

    #69000 शिक्षकभर्ती  मुद्दा-ए-कटऑफ लीगलअपडेट ShivendraPratapSingh 4 जून 2019 🙏🚩🚩
    👉आंसर की के सम्बंध में आज निदेशालय और SCERT पर हुई बेसिक के अधिकारियों से हुई मुलाकात में उनसे निवेदन किया गया है कि आंसर की जारी होने से पहले विवादित प्रश्नों के उचित निस्तारण यदि पीएनपी ही कर दे तो भर्ती को फंसाने का मंसूबा पालने वालों को करारा झटका लग सकता है ।



    👉इस सम्बंध में उचित आश्वासन देते हुए सर ने आश्वस्त किया कि पीएनपी सचिव से वार्ता करके विवाद से बचाव के लिए आंसर की में ही हरसम्भव समाधान का प्रयास रहेगा ।
    👉टीम ने कुछ चर्चित विवादित प्रश्नों की सूची भी सर को उपलब्ध कराई है जिनपर सबसे ज्यादा आपत्तियां दर्ज कराई गई थी अभ्यर्थियों द्वारा ।
    👉टीम द्वारा निवेदन किया गया है कि जिन प्रश्नों में एक से अधिक उत्तर सही होने की आशंका है वहां पर दो जवाबो को भी पीएनपी स्वीकार करे जिस से मुकदमों के भंवरजाल में भर्ती को फंसने से बचाया जा सके और कुत्सित प्रयास करने वालों के मंसूबे विफल रहे इसके बाद भी केस अगर होता है तो टीम भी खड़ी होगी भर्ती जल्द पूर्ण कराने के लिए ।
    👉आंसर की जारी होने की तिथि अभी फिक्स नहीं है प्रक्रिया विचाराधीन है और लगभग बड़े अधिकारियों की अन्य भर्ती केसेस में व्यस्तता के कारण इसमें समय भी लग सकता है ।
    👉जून भर में 69000 भर्ती में कुछ बड़ा धमाकेदार होने की संभावना कम है लेकिन जो भी बिंदु हो सकते हैं उनपर टीम की पैनी नजर है और हरसम्भव प्रयास चीजों को अपने पक्ष में मोड़ने के लिए किया जा रहा है ।

    👉जिन साथियो की वर्तमान सत्ताधारी पार्टी में सांसदों या विधायकों से सीधा संवाद है वो अपने क्षेत्र और स्थानीय सांसद का नाम व्हाट्सएप्प 📲8004007496 पर करें जिस से कुछ खास रणनीति के तहत इस खाली समय का उपयोग भर्ती हित मे कर लिया जाए ।

    PRIMARY KA MANSTER WEELKY TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER MONTHLY TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER TOP NEWS