Fake viral news वेतन संग बोनस देगी सरकार, डीए भी 2% बढ़ेगा, कर्मियों पर होगी धनतेरस पर धनवर्षा - प्राइमरी का मास्टर - UPTET | Primary Ka Master | Basic Shiksha News | Shiksha Mitra News
  • primary ka master

    UPTET | PRIMARY KA MASTER | BASIC SHIKSHA NEWS | SHIKSHA MITRA


    Monday, 7 October 2019

    Fake viral news वेतन संग बोनस देगी सरकार, डीए भी 2% बढ़ेगा, कर्मियों पर होगी धनतेरस पर धनवर्षा

    Fake viral news वेतन संग बोनस देगी सरकार, डीए भी 2% बढ़ेगा, कर्मियों पर होगी धनतेरस पर धनवर्षा



    एनबीटी ब्यूरो, लखनऊ : दीपावली से पहले राज्य कर्मचारियों को तीन अच्छी खबरें मिल सकती हैं। योगी सरकार उन्हें त्योहार से पहले वेतन और बोनस देने पर विचार कर रही है। वित्त विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक दीपावली 27 अक्टूबर को है।
    वेतन संग बोनस देगी सरकार, डीए भी 2% बढ़ेगा, कर्मियों पर होगी धनतेरस पर धनवर्षा

    राज्य सरकार की कोशिश है कि कर्मचारियों को 25 अक्टूबर (धनतेरस) तक वेतन मिल जाए। प्रदेश के आठ लाख अराजपत्रित कर्मचारियों को सात-सात हजार रुपये का बोनस भी दिया जाएगा।

     इसमें से 25 प्रतिशत हिस्सा कर्मचारियों को नकद दिया जाएगा। बाकी 75 प्रतिशत हिस्सा कर्मचारियों के पीएफ में जमा हो जाएगा।

    इस बार दीपावली माह के अंत में पड़ रही है। इसलिए कई जिलों में कर्मचारी संगठनों ने त्योहार से पहले वेतन और बोनस देने की मांग की है। कई जिलों के कर्मचारियों ने इस संबंध में पत्र भी लिखे हैं। सूत्रों के अनुसार वित्त विभाग जल्दी ही सभी ट्रेजरी को इस संबंध में जरूरी आदेश जारी कर सकता है।

    प्रदेशवासियों को महाअष्टमी व महानवमी की हार्दिक शुभकामनाएं। मां दुर्गा की आराधना मातृशक्ति के प्रति सनातन परम्परा के सम्मान का प्रतीक है। यह केवल व्रत और उपवास का नहीं, बल्कि नारी शक्ति और कन्याओं के सम्मान का भी पर्व है। दुर्गा पूजा के सार्वजनिक एवं सामुदायिक आयोजन से सामाजिक समरसता सुदृढ़ होती है। - योगी आदित्यनाथ, सीएम

    PRIMARY KA MANSTER WEELKY TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER MONTHLY TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER TOP NEWS

    PRIMARY KA MASTER NOTICE

    नोट:-इस वेबसाइट / ब्लॉग की सभी खबरें google search व social media से लीं गयीं हैं । हम पाठकों तक सटीक व विश्वसनीय सूचना/आदेश पहुँचाने की पूरी कोशिश करते हैं । पाठकों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध है कि किसी भी ख़बर/आदेश का प्रयोग करने से पहले स्वयं उसकी वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें । इसमें वेबसाइट पब्लिशर की कोई जिम्मेदारी नहीं है । पाठक ख़बरों/आदेशों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा ।