69000 शिक्षक भर्ती में आवेदन में गलती पर नही होगा सुधार, सहायक अध्यापक भर्ती हेतु ध्यान से भरें ऑनलाइन फार्म - UP Assistant Teacher Recruitment
उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद की ओर 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। परिषद की और से अभ्यर्थियों को सनिधा के लिए हेल्पलाइन 0532-2421954 भी जारी की गई है। परिषद के सचिव विजय शंकर मिश्र ने बताया कि आवेदकों को सभी 75 जिलों का विकल्प वरीयता क्रम के साथ भरना होगा। परिषद की वेबसाइट http://upbasiceduboard.gov.in/ पर में पदों का विवरण उपलब्ध सका ।

अभ्यर्थी 26 मई की रात्रि 12 बजे तक बेसिक शिक्षा परिषद को वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। आवेदन भरते समय भली भांति देख लें कि विवरण में कोई गलती तो नहीं हो गई, एक बार आवेदन सबमिट हो जाने के बाद गलती सुधारने का मौका नहीं मिलेगा। अभ्यर्थी को आवंटित जिले में काउंसिलिंग के दौरान आवेदन का प्रिंट भी प्रस्तुत करना होगा। काउंसलिंग 3 से 6 जून के बीच : आवेदन के बाद अभ्यर्थियों की ओर से प्रस्तुत जानकारी के आधार पर मेरिट तैयार करके उनके बरीयता क्रम में भरे जिले के अनुरूप तीन से छह जून के बीच काउंसलिंग के लिए बुलाया जाएगा ।