69000 Up Teacher Scam के Master mind K L Patel को STF रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ
प्रयागराज : सहायक शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह के सरगना डॉ. केएल पटेल को स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) अब कस्टडी रिमांड पर लेगी। कोर्ट से रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ होगी ताकि गिरोह के दूसरे सदस्यों के बारे में और जानकारी जुटाई जा सके।

सरगना के कब्जे से मिली डायरी में कई अभ्यर्थी व दूसरे लोगों के नाम दर्ज हैं लेकिन उनके बारे में सही जानकारी नहीं मिल पा रही है। अब एसटीएफ उन्हीं लोगों के बारे में पता लगाने के लिए केएल पटेल को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। गिरोह से जुड़े कई अन्य संदिग्ध लोगों के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिए गए हैं। ज्यादातर की लोकेशन जिले से बाहर मिल रही है।
उनके मोबाइल की लोकेशन लगातार बदल भी रही है। एसटीएफ अफसरों का दावा है कि स्कूल प्रबंधक डॉ. केएल पटेल के संपर्क में कई ऐसे लोग भी थे जो उसकी गलत गतिविधियों में मदद करते थे। वहीं, फर्जीवाड़ा में नामजद आरोपित भदोही के मायापति दुबे और धूमनगंज का स्कूल प्रबंधक चंद्रमा यादव, प्रतापगढ़ का दुर्गेश पटेल व संदीप पटेल फरार चल रहे हैं। गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की दो टीमें संदिग्ध ठिकानों पर लगातार दबिश देने का दावा कर रही हैं।