कोरोना महामारी के जिले के स्कूल 31 जुलाई तक बन्द, शिक्षक भी नही जाएंगे स्कूल - Primary Ka Master School Closed Till 31 July
बुलंदशहर। कोरोना काल के चलते जनपद में माध्यमिक विद्यालय 31 जुलाई तक नहीं खुलेंगे। इस दौरान विद्यालय में न तो शिक्षक और न ही विद्यार्थी जाएंगे। डीआईओएस के अनुसार आगामी आदेश मिलने तक सभी विद्यालय बंद रहेंगे। कोरोना वायरस ने मार्च माह के दूसरे पखवाड़े में ही दस्तक दे दी थी।

इसके चलते माध्यमिक विद्यालयों के साथ सभी शिक्षण संस्थान बंद हो गए थे। इस दौरान वैश्विक महामारी से छात्र-छात्राओं और शिक्षकों को बचाने के लिए एक भी शिक्षण संस्थान नहीं खुला। अब एक जुलाई से सभी शिक्षण संस्थान खुल जाने चाहिए थे, लेकिन कोरोनाकाल को देखते हुए माध्यमिक विद्यालय 31 जुलाई तक बंद रहेंगे। जिला विद्यालय निरीक्षक आरके तिवारी ने बताया कि जनपद में माध्यमिक विद्यालय 31 जुलाई से पहले किसी भी सूरत में नहीं खुलेंगे आगामी आदेश मिलने तक सभी विद्यालय बंद रहेंगे। इस दौरान न तो शिक्षक और न ही विद्यार्थी विद्यालय जा सकेंगे।

डिस्क्लेमर - 

उक्त खबर सोशल मीडिया पर वायरल कंटेंट है । इसकी विश्वसनीयता की पुष्टि हमारी वेबसाइट नही करती है। पाठक खबर का इस्तेमाल स्वविवेक से करें ।
                         - बेसिक शिक्षक परिवार डॉट कॉम टीम