मानव सम्पदा पोर्टल हुआ धड़ाम - करेक्शन व डॉक्युमेंट अपलोड का काम सर्वर लोड के कारण बन्द, Ehrms site got down 
eHRMS Manav Sampada आप सभी शिक्षकों को पता ही है कि वेबसाइट मानव संपदा पोर्टल की ठीक से काम नहीं कर रही है कभी डॉक्यूमेंट अपलोड होने का लिंक बंद हो जाता है तो कहीं सर्वर की दिक्कत इन तमाम मुसीबतों के चलते हमारे शिक्षक लगातार परेशानियों से जूझ रहे हैं और इस लॉकडाउन पीरियड में लगातार उन्हें कहीं साइबर कैफे तो कही कंप्यूटर सेंटर पर जाना पड़ रहा है कोरोनावायरस भीषण संक्रमण से हमारे शिक्षकों में संक्रमण का भी खतरा मंडरा  रहा है ऐसे में हम सरकार से अपील करते हैं कि तत्काल मानव संपदा पोर्टल की वेबसाइट को ठीक किया जाए जिससे शिक्षक समय रहते दस्तावेज अपलोड कर सकें।
इतना ही नहीं सरकार द्वारा मानव संपदा पोर्टल पर डाटा अपलोड करने की अंतिम तारीख 31 जुलाई निश्चित की गई है साथ ही यह भी चेतावनी दी है कि अगर 31 तक डाटा अपलोड नहीं होता है तो उन्हें जुलाई का वेतन नहीं दिया जाएगा। लेकिन अभी तक शिक्षकों का वेबसाइट के सर्वर में दिक्कत के चलते डाटा अपलोड नहीं हो सका है।
शासन को तुरंत इस मामले को अपने संज्ञान में लेते हुए शिक्षकों की समस्या का समाधान करना चाहिए और डाटा अपलोड करने की अंतिम तारीख में वृद्धि की जानी चाहिए।