सीतापुर - मोहल्ला टीचिंग के लिए गयी नवाचारी शिक्षिका से बदमाशों ने की रेप की कोशिश, दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, शिक्षकों में आक्रोश - The miscreants tried to rape an innovative teacher for Mohalla Teaching

सीतापुर के संदना में लखनऊ निवासी शिक्षिका से सरेराह छेड़छाड़ हुई है। आरोपित शिक्षिका को खेत में खींचकर ले गया। शिक्षिका के चिल्लाने पर आरोपित उसे छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


पीड़ित सहायक अध्यापिका लखनऊ के जानकीपुरम की निवासी है। इसकी पहली नियुक्ति संदना के प्राथमिक विद्यालय अंदौलीपुरवा में ही है। वह गुरुवार को स्कूल में शिक्षण कार्य समाप्त कर घर जाने का निकली थी। स्कूल से करीब 500 मीटर दूर सिधौली-मिश्रिख मार्ग पहुंच रही थी। यहीं से उसे वैन मिलती है। इसी बीच अहमदपुर मोड़ पर पहले से मौजूद एक व्यक्ति ने शिक्षिका को पकड़कर गन्ने खेत में घसीटकर ले गया। फिर उससे छेड़छाड़ करने लगा। इसी बीच उसकी वैन आ गई और शिक्षिका का शोर सुनकर वैन चालक संदीप व आसपास के लोग दौड़े। हमलावर ने शिक्षिका की पिटाई की और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। शिक्षिका ने घटना की जानकारी अपने साथियों को फोन पर दी और वह वैन से ही थाने पहुंची। उधर, थानाध्यक्ष आरबी सुमन ने बताया, शिक्षिका की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को हिरासत में लिया गया है।