अंतरजनपदीय स्थानांतरण 2019 स्कूल आवंटन हेतु सर्वर पर नहीं अपलोड हो सकी विद्यालयों की सूची, अब विद्यालय आवंटन आज से - Up govt teacher transfer school allotment 2021

प्रयागराज। अंतरजनपदीय स्थानांतरण के बाद जिले को मिले 610 शिक्षकों का विद्यालय आवंटन का इंतजार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को तय कार्यक्रम पर विभाग की ओर से सर्वर पर विद्यालयों की सूची अपलोड नहीं होने से विद्यालय आवंटन का काम नहीं शुरू हो सका। दूसरे जिले से संगम नगरी में आए शिक्षक, शिक्षिकाएं तैयारी के साथ जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान (डायट) पहुंचे। विद्यालय की सूची अपलोड नहीं होने पर बीएसए की ओर से नया कार्यक्रम जारी किया गया है। अब विद्यालय आवंटन का काम बृहस्पतिवार को मौनी अमावस्या के अवकाश के दिन किया जाएगा।


विद्यालय आवंटन का नया कार्यक्रम
11 फरवरी को नौ से 10 बजे के बीच महिला दिव्यांग एवं पुरुष दिव्यांग सहायक अध्यापक विकल्प भरेंगे। 11 फरवरी को ही 10 से दो बजे के बीच महिला सहायक अध्यापिकाएं प्राथमिक विद्यालय भारांक 19 तक, दो से पांच बजे के बीच महिला सहायक अध्यापिकाएं प्राथमिक विद्यालय भारांक 18 से 10 तक आवंटन के लिए विकल्प भरेंगी। 12 फरवरी को नौ से दो बजे के बीच महिला सहायक अध्यापिकाएं प्राथमिक विद्यालय भारांक नौ से सात तक, दो से 4.30 बजे के बीच सभी पुरुष अध्यापक प्राथमिक विद्यालय और 4.30 से पांच बजे के बीच विकल्प भरेंगे ।