सहायक शिक्षिका शिल्पा पाल व हेडमास्टर गगनेन्द्र सिंह मारपीट मैटर मीडिया रिपोर्ट, बेसिक शिक्षा विभाग फतेहपुर का मामला, head teacher brutally beated her female teachers

शाह। मोहनपुर गांव स्थित कंपोजिट विद्यालय में गुरुवार को शिक्षकों के बीच मारपीट हो गई। महिला को शिक्षक को पीटने पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है पुलिस ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी सूचना दी है।


गाजीपुर थानाक्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय में गगनेंद्र सिंह सहायक अध्यापक हैं। वह कक्षा एक से तीन तक के बच्चों को पढ़ाते हैं। इसी विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर शिल्पा पाल निवासी खुशवक्तराय नगर तैनात हैं। वह कक्षा चार और पांच के बच्चों को पढ़ाती हैं आरोप है कि गगनेंद्र सिंह ने शिल्पा की कक्षा के बच्चों को बुधवार दोपहर बेर तोड़ने के लिए भेज दिया यह बात शिल्पा को अच्छी नहीं लगी। उन्होंने गगनेंद्र से इसका विरोध किया। इसी बात पर उनके बीच नोकझोंक हुई। इस दौरान शिल्पा ने एक वीडियो भी बना लिया। शिल्पा का आरोप है कि वीडियो बनाने की खुन्नस में गगनेंद्र गुरुवार करीब 10 बजे उन्हें कक्षा से घसीट लाए। विद्यालय परिसर में पिटाई की। मारपीट से हड़कंप मच गया। बच्चों में अफरा तफरी मच गई। 112 नंबर पर सूचना देकर पुलिस बुलाई गई। शिक्षक गगनेंद्र का आरोप है कि वह शिल्पा से पूछने गए थे कि उसने बातचीत का वीडियो क्यों बनाया था। तभी दोनों पक्षों में मारपीट हुई। उसके हाथ के अंगूठे पर भी काटा है। थानाध्यक्ष कमलेश पाल ने बताया गगनेंद्र के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी गाली गलौज का मुकदमा दर्ज किया है।