पुरानी पेंशन की बहाली 2021 आंदोलन में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने डीएम व बीएसए को सौंपा ज्ञापन - OPS Restoration Latest News 

वाराणसी। पुरानी पेंशन बहाली, वेतन विसंगति सहित कई समस्याओं को लेकर शिक्षकों, कर्मचारियों ने आंदोलन का एलान किया है। पहले चरण में बीएसए को ज्ञापन देने के साथ ही शिक्षक- कर्मचारी डीएम को ज्ञापन देंगे।


बृहस्पतिवार को नदेसर स्थित लोक निर्माण विभाग डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ भवन में आयोजित बैठक में समस्याओं पर चर्चा की गई। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ प्राथमिक संवर्ग के जिला, ब्लॉक कार्यकारिणी की बैठक में शिक्षकों, कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली, इसके लिए शिक्षकों-कर्मचारियों का समन्वय समिति बनाने आदि की मांग की गई। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष शशिकांत श्रीवास्तव ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए बड़ा आंदोलन खड़ा करने में शिक्षकों का सहयोग मांगा।

कहा कि शिक्षक अधिकारी संगठनों को एक मंच पर आकर समन्वित प्रयास करना होगा। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शशांक कुमार पांडेय, संचालन जिला महामंत्री आनंद सिंह, धन्यवाद ज्ञापन डॉ. रमा रुखैयार ने किया। बैठक में सुशांत कुमार पांडेय, आनंद कुमार सिंह, सत्य प्रकाश पाल, डॉक्टर दिनेश चंद्र, राजन सिंह आदि मौजूद रहे।