गोरखपुर । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने वाले शिक्षकों और कर्मचारियों ने मांगा आइसोलेशन हेतु अवकाश - Isolation leave for panchayat election 2021

गोरखपुर । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने वाले शिक्षकों और कर्मचारियों को आइसोलेट होने के लिए अवकाश दिए जाने ओर रिजर्व कर्मियों को मानदेय प्रदान किए जाने की मांग को लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने शुक्रवार को सीएम को संबोधित मांगपंत्र डीएम को सौंपा।

जिला उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र ओझा ने कहा कि ड्यूटी करने वाले अनेक शिक्षक गले में खराश, शरीर में दर्द और बुखार आदि समस्याओं से जूझ रहे हैं। जो कोविड महामारी के लक्षणों में से एक हैं। यदि चुनाव ड्यूटी करने वाले ये लोग अपने स्कूल या कार्यालय में गये तो वहां भी सहकर्मी व शिक्षकों सहित आने वाले अभिभावकों एवं आमजन में कोविड संक्रमण फैलाव के भागीदार बनेंगे। शिक्षक नेता ने जिला प्रशासन एवं निर्वाचन प्रभारी से चुनाव सकुशल संपन्न कराने वाले रिजर्व कर्मियों को भी मानदेय देने एवं जनहित में तथा कोरोना महामारी से बचाव के लिए चुनाव ड्यूटी करने वाले शिक्षक, कर्मचारियों को एक सप्ताह 16 अप्रैल से 22 अप्रैल तक आइसोलेट रहने के लिए विशेष अवकाश देने की मांग की है।