प्रतापगढ़ जिले में कोरोना संक्रमण से जिले के एक परिषदीय स्कूल के शिक्षक और एक शिक्षामित्र की मौत - primary ka master and shiksha mitra dies due to corona
प्रतापगढ़ - कुंडा : कोरोना संक्रमण से जिले के एक परिषदीय स्कूल के शिक्षक और एक शिक्षामित्र की बुधवार को मौत हो गई। दोनों के शव का परिजनों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। जिले में संक्रमण से मरने वालों की संख्या अब 75 हो गई है। प्राइमरी का मास्टर व बेसिक शिक्षा विभाग की लेटेस्ट समाचार आप हमारी वेबसाइट बेसिक शिक्षक परिवार डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं । 


विकास खंड लक्ष्मणपुर के प्राथमिक विद्यालय सराय हरिनारायण में तैनात शिक्षामित्र की ड्यूटी पंचायत चुनाव में द्वितीय मतदान अधिकारी के रूप में लगाई गई थी। 10 अप्रैल से उसे तेज बुखार आ रहा था। इलाज के लिए उसे प्रयागराज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं जांच के दौरान संक्रमण की पुष्टि होने पर उसे कोविड अस्पताल भेज दिया गया था। जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई। इसी तरह विकास खंड मानधाता के धौरहा प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक में संक्रमण की पुष्टि के बाद उसे लखनऊ रेफर किया गया था। बुधवार को लखनऊ में उसकी मौत हो गई। सीएमओ डॉ. अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि संक्रमितों की मौत की जानकारी फोन पर मिली है।