राष्ट्रपति भारत सरकार के यहां से भी उत्तर प्रदेश सरकार को शिक्षामित्रों की समस्याओं के निराकरण के संबंध में पत्र आया - primary ka master | basic shiksha news | updatemarts | uptet news | basic shiksha parishad
  • basic shiksha news updatemarts :

    Sunday, 3 February 2019

    राष्ट्रपति भारत सरकार के यहां से भी उत्तर प्रदेश सरकार को शिक्षामित्रों की समस्याओं के निराकरण के संबंध में पत्र आया

    राष्ट्रपति भारत सरकार के यहां से भी उत्तर प्रदेश सरकार को शिक्षामित्रों की समस्याओं के निराकरण के संबंध में पत्र आया

    मित्रों जैसा कि आप जानते हैं कि हमने पूर्व में शिक्षामित्र साथियों के भविष्य को सुरक्षित एवं संरक्षित किए जाने के संबंध में तमाम पत्र व्यवहार स्वयं के तथा माननीय सांसद गणों के द्वारा माननीय प्रधानमंत्री जी, तथा माननीय मुख्यमंत्री जी के लिये कराया। इसी के साथ हमने शिक्षामित्रों की ओर ध्यान आकृष्ट कराने के लिए महामहिम राष्ट्रपति जी को संबोधित पत्र दिया था। जिस का संज्ञान लेते हुए महामहिम राष्ट्रपति महोदय के यहां से भी उत्तर प्रदेश सरकार को शिक्षामित्रों की समस्याओं के निराकरण के संबंध में पत्र आ गया था। जिसकी सूचना हमारे संगठन को भी दी गयी है।
    मित्रों आप सभी जानते हैं कि हमारे संगठन आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन ने हमेशा विधिवत, नियम संगत, धरातल पर आकर आप सभी के लिए संघर्ष किया है। और आप सब यह भी अच्छी तरह से जानते हैं कि जब तक किसी भी कार्य के लिए कोई लिखित कार्यवाही ना की जाए तब तक कोई काम आगे नहीं बढ़ता। और हमारा संगठन आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन अपनी मांगों के प्रति पत्र व्यवहार लगातार कर रहा है। जिससे आप सबको इस संबंध में समय-समय पर सोशल मीडिया के माध्यम से अवगत भी कराया जाता रहा है।
    मित्रों आप सभी लोग संयम एवं धैर्य से काम ले। हमें पूर्ण विश्वास है कि उत्तर प्रदेश सरकार शिक्षामित्रों के संबंध में सकारात्मक निर्णय अवश्य लेगी। जिससे हम सबका भविष्य उज्जवल तथा सुरक्षित एवं संरक्षित हो सके।

    इसी के साथ.....

    जय शिक्षक.......
    जय शिक्षा मित्र.......

    आपका,
    जितेंद्र शाही,
    विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

    लेखक,
    सय्यद जावेद मियाँ,
    प्रान्तीय प्रवक्ता,
    आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।