लॉकडाउन गाइडलाइन का धज्जियां उड़ा सिटी मान्टेसरी का समारोह आयोजित करने पड़ा भारी दर्ज हुआ मुकदमा - Covid19 Lockdown Guidelines
सीएमएस गोमती नगर में 14 जुलाई को मेधावी छात्रों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। जिसमें कॉलेज के शिक्षकों व छात्र छात्राओं की ग्रुप फोटो करवाई गई थी। उस दौरान टीचर और स्टूडेंट्स सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नहीं दिखे थे। एनजीटी ने 15 जुलाई के अंक में 'विना मास्क सम्मानित हुए मेधावी' शीर्षक से खवर प्रकाशित की थी। डीएम अभिषेक प्रकाश ने एनबीटी की खवर का संज्ञान लेकर मामले की जांच जिला विद्यालय निरीक्षक को सौंपी थी। जिला विद्यालय निरीक्षक ने सीएमएस  गोमतीनगर की प्रिंसिपल से स्पष्टीकरण मांगा था। 




जिसमें उन्होंने स्वीकार किया है। कि ग्रुप फोटो के लिए कुछ देर के लिए वच्चों शिक्षकों ने मास्क हटाए थे। प्रिंसिपल का यह भी कहना है कि उन्होंने मेधावियों को अलग-अलग स्टेज पर बुलाकर पुरस्कृत किया था। उन्होंने कोविड-19 के उल्लंघन की वात स्वीकारी और माफी मांगी है। जिला विद्यालय निरीक्षक की जांच में कॉलेज प्रशासन कोविड-19 गाइडलाइंस के उल्लंघन का दोषी पाया गया। उनकी रिपोर्ट पर एसीएम चतुर्थ अजय राय ने गोमतीनगर थाने में आईपीसी की धारा-188 के तहत केस दर्ज करवाया है। हालांकि सीएमएस के प्रबंधक जगदीश गांधी कोरोना पॉजिटिव होने की पीजीआई में भर्ती हैं।