बेसिक स्कूल के शिक्षक ने सहकर्मी शिक्षिका को मारी गोली, शिक्षिका की मौत, अनुपस्थिति को लेकर उपजा विवाद  sitapur crime news
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुर । जिले के खैराबाद ब्लॉक में प्राथमिक विद्यालय पकरिया में सहायक अध्यापिकाअनुराधा रॉय की स्कूल के भीतर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सहायक अध्यापक अमित कौशल ने मारी गोली। यूपी के सीतापुर जिले में पकरिया प्राइमरी विद्यालय मानपुर में सहायक अध्यापिका की उसी विद्यालय के अध्यापक ने गोली मारकर हत्या कर दी। 
वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हुआ लेकिन कुछ देर बाद पकड़ा गया। पुलिस ने आलाकत्ल बरामद करते हुए जांच शुरू की है। एसपी का कहना है कि रजिस्टर पर अनुपस्थिति को लेकर दोनों के मध्य विवाद हुआ था। पूर्व के संबंध दोनों के मध्य मधुर थे।

मानपुर थाना क्षेत्र के पकरिया प्राथमिक विद्यालय में इंचार्ज के  रूप में लखनऊ की आराधना राय की तैनाती थी। इसी विद्यालय में सहायक अध्यापक पद पर अमित कौशल भी कार्यरत है। शनिवार को अमित कौशल का विद्यालय में देर से आना हुआ। जिसको लेकर विद्यालय प्रभारी आराधना राय ने अनुपस्थिति लगा दी। इसी को लेकर दोनों के मध्य कहासुनी हुई। बताते हैं कि इसकी सूचना आराधना राय ने खण्ड शिक्षा अधिकारी प्रमोद कुमार पटेल और बेसिक शिक्षा अधिकारी अजीत कुमार को दी। दोपहर करीब सवा तीन बजे यही विवाद फिर बढ़ गया।


आरोप है कि अवैध तमंचे से ताबड़तोड़ दो फायर अमित कौशल ने कर दिए। गोली लगने से अध्यापिका तड़पने लगी। अफरातफरी के बीच आरोपी फरार हो गया। सूचना मिलने पर एसपी आरपी सिंह ने मौके पर पहुंचे। इसी के बाद ताबड़तोड़ दी गई दबिश के बीच आरोपी सहायक अध्यापक  गिरफ्तार किया गया। एसपी आरपी सिंह का कहना है कि जांच पड़ताल के बीच पता चला है कि दोनों शिक्षकों के मध्य पहले मधुर संबंध थे। घटना रजिस्टर पर अनुपस्थिति दर्ज होने को लेकर हुई है।