कोरोना वायरस से बचाव व रोकथाम के लिए आम जनता, कर्मचारी व अधिकारियों के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में डोनेशन करना शुरू कर दिया है । सबसे पहले बेसिक शिक्षा परिषद ने 76 करोड़ रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराए । प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकथाम व बचाव में सहयोग हेतु अब राजनीतिक दलों के सांसद व मंत्री भी सहयोग कर रहे हैं ।इसी सप्ताह बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो सुश्री मायावती ने 1 करोड़ की सहयोग राशि कोरोना वायरस से बचाव हेतु मुख्यमंत्री राहत कोष में दी थी ।

कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकथाम हेतु राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने दिया 1 करोड़ का डोनेशन


अब कोरोना वायरस से राहत व बचाव हेतु फ़तेह्पुर जनपद के राज्यमंत्री श्री जय कुमार सिंह जैकी ने 1 करोड़ रुपए विधायक निधि से पास किए हैं । इस सम्बंध में उन्होंने ज़िला अधिकारी फ़तेहपुर से उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड ने उक्त धनराशि अवमुक्त करने के निर्देश दिए हैं ।

जय कुमार सिंह जैकी राज्य मंत्री  कारागार एवं लोक सेवा प्रबंधन उत्तर प्रदेश सरकार की जीवनी

Jai Kumar Singh Jackie Biography of the Minister of State for Prisons and Public Service Management Uttar Pradesh

ज़िले के श्री जय कुमार सिंह जैकी वर्तमान सरकार में कारागार एवं लोक सेवा प्रबंधन उत्तर प्रदेश में राज्य मंत्री के पद पर हैं । वह जहानाबाद विधान सभा में अपना दल पार्टी से निर्वाचित हुए थे । जय कुमार सिंह जैकी का जन्म 01 अक्टूबर को 1969 को ग्राम जद्दुपुर (jaddupur) पोस्ट बसंत खेड़ा जनपद फ़तेहपुर में हुआ था । अन्य पिछड़ा वर्ग के कुर्मी जाति के श्री जैकी समाजिक कार्य हुए आज मंत्री पद पर पहुँचे हैं । ज़िले को कोरोना वायरस मुक्त बनाने के लिए 1 करोड़ रूपए उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड में दिए हैं । श्री जय कुमार सिंह जैकी का मोबाइल नम्बर 9919195050, 9792485050 है । जिस पर ज़रूरत मंद लोग मदद के लिए सम्पर्क करते हैं ।